भाजपा पार्षद के भतीजे की गोली मारकर हत्या, ये बात आई सामने

कानपुर में भाजपा पार्षद के भतीजे की 21 जुलाई की रात को गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

112

कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के खौयरा से भाजपा पार्षद के भतीजे की 21 जुलाई की रात को गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पारिवारिक रंजिश के चलते वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कल्याणपुर थाना क्षेत्र में ख्योरा से भाजपा पार्षद विजय निषाद के भतीजे विशाल उर्फ अर्जुन (22) के घर देर रात कुछ लोग पहुंचे और उसके बाहर बुलाया। घर के बाहर कुछ दूरी पर ले जाकर विशाल को गोली मार दी और फरार हो गए। घटना की जानकारी पर पहुंचे घरवाले लहुलूहान हालत में बेटे को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर कल्याणपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला एवं एडीसीपी पश्चिम ब्रजेश श्रीवास्तव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर जांच की। फॉरेंसिक टीम ने वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाए।

ये भी पढ़ें – अमीरों की सूची में चौथे स्थान पर पहुंचे अडाणी! जानिये, अंबानी सहित अन्य रईसों का कैसा रहा हाल

जांच जारी
परिजनों ने बेटे की हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताते हुए ताऊ के बेटे समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। एडीसीपी ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पारिवारिक रंजिश में युवक की गोली माकर हत्या की बात सामने आ रही है।

संदिग्धों से पूछताछ
परिजनों का आरोप है कि परिवार के ही लोगों ने रंजिश में उसकी हत्या की है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है। जल्द हत्यारों को पकड़ते हुए घटना का खुलासा किया जाएगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.