उत्तर गुजरात में भारी बारिश, अहमदाबाद के इन इलाकों में पानी भरने से जन जीवन अस्त व्यस्त

23 जुलाई शाम को राज्य की राजधानी गांधीनगर सहित अहमदाबाद और आसपास के क्षेत्रों में भारी बारिश हुई।

115

गुजरात सहित पश्चिम भारत के कई राज्यों में रेड अलर्ट जारी किया गया है। दरअसल, मौसम विज्ञान विभाग ने इन राज्यों में भारी बारिश होने की संभावना व्यक्त की है। तीन-चार दिन की राहत के बाद 23 जुलाई से फिर अहमदाबाद सहित उत्तर गुजरात के कई शहरों में बारिश हो रही है।

मौसम विज्ञान विभाग के ताजा अपडेट में बताया गया है कि राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र में भारी बारिश होगी। अब इसके संकेत भी मिलने लगे हैं। इसको लेकर विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया है।

इन शहरों में भारी बारिश
इधर 23 जुलाई शाम को राज्य की राजधानी गांधीनगर सहित अहमदाबाद और आसपास के क्षेत्रों में भारी बारिश हुई। यह बारिश शाम से प्रारंभ हुई तो छिटपुट पूरी रात चलती रही । बारिश के कारण अहमदाबाद के कई क्षेत्रों में पानी भर गया है और लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त होता दिख रहा है।

अहमदाबाद में जन जीवन अस्त व्यस्त
अहमदबाद शहर के अमराईवाड़ी और हाटकेश्वर, सीटीएम इलाकों में सड़कों पर पानी एकत्र है। इसके कारण ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई है। खोखरा इलाके में भी गुजरात हाउसिंग बोर्ड के मकानों के आगे बरसाती पानी जमा हो गया। मौसम विज्ञान विभाग ने आगामी तीन दिनों तक अहमदाबाद-गांधीनगर सहित उत्तर गुजरात के कई जिलों में भारी की संभावना जताई है। फिलहाल अहमदाबाद सहित उत्तर गुजरात के कई जिलों में आकाश में बादल छाए हुए हैं और छिटपुट बारिश हो रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.