हरिद्वार : अलग-अलग सड़क हादसों में पांच कांवड़ियों की मौत

हरिद्वार में कांवड़ियों की भीड़ में भारी बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे में कई जगहों पर सड़क हादसे भी सामने आ रहे हैं।

85

कांवड़ यात्रा जैसे-जैसे अपने पड़ाव की ओर आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे कांवड़ियों की भीड़ में भारी बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे में कई जगहों पर सड़क हादसे भी सामने आ रहे हैं। इस तरह अलग-अलग हादसों में पांच कांवड़ियों की मौत हो गयी जबकि कुछ घायल हो गए।

बीती रात रतमऊ नदी के पास हाइवे पर कांवड़ लेन में चल रही एक कार में पीछे से तेज गति से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक पर सवार तीन युवकों में से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के साथ बाइक पर बैठे दो कांवड़िये गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे बहादराबाद थाना इंचार्ज नितेश शर्मा ने तत्काल घायल दोनों कांवड़ियों को 108 की मदद से जिला चिकित्सालय भिजवाया।

ये भी पढ़ें – देश की राजधानी पहंचा मंकीपॉक्स, मिला पहला मरीज! ऐसा है केस हिस्ट्री

घायल कांवड़ियों को भी हायर सेंटर रेफर
थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने बताया कि मृतक की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है और गंभीर रूप से घायल दोनों कांवड़ियों को भी हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। तीनों कांवड़िये दिल्ली नंबर की बाइक पर सवार थे। गाड़ी के नंबर के आधार पर अब इनके बारे में पता लगाया जा रहा है।

शवों के पोस्टमार्टम के लिए भेजा
कनखल थाना क्षेत्र में दो स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में चार कांवड़ियों की मौत हो गई है। प्रेम नगर चौक के पास ऑटो और मोटरसाइकिल की टक्कर में दो कांवड़ियों की मौत हो गई, जबकि बैरागी कैंप में पुलिस प्रशासन के बनाए गए पार्किंग स्थल पर ट्रक को बैक करते समय कुचल जाने से वहां सो रहे दो कांवड़ियों की मौत हो गई है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.