शिवसेना को एक और झटका, ये पूर्व विधायक अपने 1200 कार्यकर्ताओं के साथ शिंदे गुट में शामिल

राज्य सरकार के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चट्टान की तरह खड़े हैं, इसलिए महाराष्ट्र का विकास अब तेजी से होगा।

129

नंदूरबार जिले के शिवसेना के पूर्व विधायक चंद्रकांत रघुवंशी 24 जुलाई को अपने 1200 समर्थकों सहित मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के शिंदे समूह में शामिल हो गए। इससे शिवसेना को नंदूरबार सहित खानदेश में करारा झटका लगा है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इन सभी का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चट्टान की तरह खड़े हैं, इसलिए महाराष्ट्र का विकास अब तेजी से होगा।

सिर्फ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का विस्तार
चंद्रकांत रघुवंशी ने कहा कि पिछली सरकार में सिर्फ मुख्यमंत्री शिवसेना का था, जबकि शिवसैनिकों की सुनने वाला कोई नहीं था। सरकार में सिर्फ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का ही विस्तार तथा विकास हो रहा था। वर्तमान सरकार ही असली शिवसेना की सरकार है, इसी वजह से उन्होंने आज शिंदे समूह में प्रवेश लिया है।

ये भी पढ़ें – बाबा विश्वनाथ को चढ़ाया गया चांदी का पलंग, गर्भगृह में सुशोभित हुआ रजत पलंग

पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता भी शिंदे गुट में शामिल
रघुवंशी ने बताया कि उनके साथ शिवसेना पार्षद, जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, मंडी समिति के निदेशक, विभिन्न कार्यकारी सोसायटियों के निदेशक, नंदुरबार जिले के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता भी शिंदे समूह में शामिल हुए हैं। इन सभी ने पांच दिन पहले शिंदे समूह के समर्थन में फार्म भरा था।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.