बालासाहेब ठाकरे को मुख्यमंत्री शिंदे ने बताया पिता तुल्य, उद्धव ठाकरे को लेकर कही ये बात

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मुंबई के कालाचौकी क्षेत्र में पार्टी संपर्क कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कहा था कि उनके जनप्रतिनिधियों को चुराया गया।

105

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि बालासाहेब ठाकरे हमारे लिए पितृतुल्य हैं। जिन्होंने शिवसेना को परिवार की तरह माना और मुझे बेटे जैसा आदर दिया। इसलिए वे बालासाहेब के नाम तथा फोटो का उपयोग कर रहे हैं।

एकनाथ शिंदे ने 25 जुलाई को पत्रकारों को बताया कि शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमने उनकी पीठ में खंजर भोंका। जो लोग राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी तथा कांग्रेस पार्टी के जाल में फंसे हैं, उन्हें इस तरह की बात करने का अधिकार नहीं है। फिर भी वे इसका जवाब उचित समय आने पर देंगे कि किसने किसकी पीठ में खंजर भोंका है।

ये भी पढ़ें – महाराष्ट्रः आदित्य ठाकरे की बढ़ेगी परेशानी, केंद्र सरकार ने लिया ये निर्णय

उद्धव ठाकरे ने क्या कहा थाः
उल्लेखनीय है कि 24 जुलाई को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मुंबई के कालाचौकी क्षेत्र में पार्टी संपर्क कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कहा था कि उनके जनप्रतिनिधियों को चुराया गया। अब उनके पिता को भी चुराने का काम किया जा रहा है। हर व्यक्ति के लिए उसके मां-बाप आदरणीय हैं। जिसे वोट मांगना है, अपने बाप का फोटो लगाकर मांगे, उनके बाप का फोटो लगाकर वोट न मांगे। इस अवसर पर उद्धव ठाकरे ने कहा था कि बागी विधायकों ने उनकी पीठ में खंजर घोंपा है। इन लोगों ने गद्दारी नहीं हरामखोरी की है। इसका प्रतिफल राज्य की जनता इन लोगों को देकर रहेगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.