राजस्थान में माफिया राज? भाजपा ने साधा गहलोत सरकार पर निशाना, सुरक्षा को लेकर उठाये सवाल

उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की दुकान में घुसकर हत्या किए जाने के बाद से राजस्थान में सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा नेता तरुण चुघ ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा है।

130

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने कहा कि बृज का वो पहाड़ी क्षेत्र, जिस पर भगवान श्रीकृष्ण के चरण पड़े, वह धरती आज साधुओं के खून से लाल है। राजस्थान की गूंगी-बहरी अशोक गहलोत की सरकार माफिया के हाथ में चल रही है।

राष्ट्रीय महामंत्री चुघ 27 जुलाई को भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में राजस्थान को नजर लग चुकी है, आज राजस्थान के अन्दर माफिया का कद बढ़ चुका है, आप जिस ओर भी जाएं, आपको दिखेगा खनन, नकल, शराब, बजरी, तबादला ट्रांसपोर्ट माफिया। कुछ समय पहले तो लग रहा था कि माफिया इस सरकार की शरण में पनप रहा है, लेकिन आज ऐसी परिस्थिति में पहुंच चुकी है कि राजस्थान की सरकार को माफिया चला रहा है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में जैसे सरकार ही नहीं है। राजस्थान की सरकार सक्षम नहीं है, राजस्थान की सरकार जो अपने नागरिकों की सुरक्षा नहीं कर पा रही है।

ये भी पढ़ें – वो ऑनलाइन बेचते थे चीन का जेहादी खतरा, एक कूरियर ने खोली पोल

कांग्रेस नेता ही कर रहे हैं गहलोत सरकार की आलोचना
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक व पूर्व मंत्री भरत सिंह ने खनन के मामले में राज्य सरकार पर आरोप लगाए और लगातार उनके मंत्री चाहे वो राजेन्द्र गुढ़ा हो और कई विधायक, चाहे सचिन पायलट हों, सार्वजनिक मंचों पर आकर अशोक गहलोत की कांग्रेस सरकार को भ्रष्टाचार के कठघरे में खड़ा करते हैं।

कन्हैया की हत्या पर साधा निशाना
उदयपुर में कन्हैया की नृशंस हत्या होती है, उपद्रवी आते हैं दुकान के अन्दर और हत्या कर देते हैं। कांग्रेस सरकार हत्यारों को पकड़ने के बजाए पीड़ितों को ही कस रही है, करौली में दुकानें जलाई गई। उन्होंने आरोप लगाया कि राजस्थान में खुलेआम नरसंहार हो रहे हैं, राज्य सरकार पूरी तरह चरमरा चुकी है, और यह सरकार केवल अपराधियों को शरण देने में लगी है।

बैठक में शामिल हुए ये भाजपा नेता
इससे पहले चुघ ने जयपुर में आदर्श नगर स्थित पीएचसी पर बूथ टीकाकरण अभियान के तहत वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचकर डॉक्टर्स एवं नर्सेज का धन्यवाद जताया और इसी परिसर में पौधारोपण कर पर्यावरण की रक्षा के प्रति लोगों को संदेश दिया। इसके बाद चुघ ने भाजपा जयपुर शहर जिला कार्यसमिति और प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक एवं सह-संयोजकों की बैठकें ली, जिसमें संगठनात्मक, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की जन-कल्याणकारी नीतियों एवं राज्य के जनहित के मुद्दो पर चर्चा की गई। बैठकों में प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां और प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर भी मौजूद रहे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.