कृपया हवाई यात्री ध्यान दें! पटना एयरपोर्ट से 110 विमानों की समय सारणी जारी

पटना एयरपोर्ट से पहली फ्लाइट स्पाइसजेट की होगी। देवघर एयरपोर्ट से विमानों का ऑपरेशन शुरू हो गया है लेकिन पटना से एक भी विमान नहीं दिया गया है।

183

जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से सितंबर तक के लिए 55 जोड़ी विमानों की समय सारणी एयरपोर्ट प्रबंधन ने जारी कर दी है। जारी किये गये नये समय सारणी के अनुसार 24 सितंबर तक के लिए पटना एयरपोर्ट से 55 जोड़ी यानी 110 विमानों का टाइम जारी किया गया है।

पटना एयरपोर्ट से पहली फ्लाइट स्पाइसजेट की होगी। सुबह 7.35 बजे गुवाहटी से आने के बाद 7.55 बजे अमृतसर रवाना होगी। इससे पहले पटना एयरपोर्ट पर पहली फ्लाइट पुणे से आने वाली इंडिगो की सुबह 5.20 बजे थी। दिल्ली के लिए पटना से पहली फ्लाइट गो एयर की सुबह 8:15 बजे है। पहले भी यही समय था। पटना से आखिरी विमान गुवाहाटी के लिए रात 10.15 बजे है।

ये भी पढ़ें – हर घर तिरंगा अभियान पर ये है प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’

रात की बेंगलुरू-पटना-पुणे फ्लाइट को 25 सितंबर तक के लिए रद्द कर दिया गया है। रात में दिल्ली जाने वाली इंडिगो और पटना से टेकऑफ करने वाली शमसाबाद पटना-राम्राबाद फ्लाइट को भी 25 सितंबर तक कैंसिल किया गया है।

खास बात यह है कि 12 जुलाई से देवघर एयरपोर्ट से विमानों का ऑपरेशन शुरू हो गया है लेकिन पटना से एक भी विमान नहीं दिया गया है। पहले आखिरी विमान रात 1:40 बजे शम्साबाद के लिए था। दिल्ली का आखिरी विमान रात 9.50 बजे है, जबकि पहले 10:20 बजे था।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.