राउत के खिलाफ ईडी की कार्रवाई पर क्या बोले उद्धव ठाकरे? जानिये, इस खबर में

ईडी के हाथ जिस तरह के सबूत संजय राउत खिलाफ लगे हैं, उन्हें देखते हुए कहा जा जा रहा है कि उनकी गिरफ्तारी से बचना मुश्किल है।

128

ईडी के रडार पर चल रहे शिवसेना सांसद संजय राउत पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। ईडी के हाथ जिस तरह के सबूत उनके खिलाफ लगे हैं, उन्हें देखते हुए कहा जा जा रहा है कि उनकी गिरफ्तारी से बचना मुश्किल है। इस बीच शिवसेना के कार्याध्यक्ष उद्धव ठाकर ने इस मामले में तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

उद्धव ठाकरे ने संजय राउत के खिलाफ ईडी की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। ठाकरे ने कहा कि राउत को गिरफ्तार करने की संभावना है। उन्होंने ईडी और परोक्ष रूप से भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में शर्मनाक तरीके से कार्रवाई की जा रही है।

राउत के आवास पर रेड
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की 10 सदस्यीय टीम ने 31 जुलाई की सुबह 7 बजे से शिवसेना प्रवक्ता तथा राज्यसभा सदस्य के भांडुप स्थित आवास पर छापा मारा है। ईडी अधिकारी संजय राऊत तथा उनके परिवार से पूछताछ कर रहे हैं। ईडी की टीम संजय राऊत के आवास पर डिजिटल सुबूत भी ढ़ूढ़ रही है। इस मामले की जांच के लिए दिल्ली से ईडी के वरिष्ठ अधिकारी मुंबई पहुंचे हैं। सुबूत हाथ लगने पर संजय राऊत की गिरफ्तारी हो सकती है।

आत्मसमर्पण नहीं करेंगे राउत
संजय राऊत ने ट्वीट कर बताया कि वे ईडी को सहयोग कर रहे हैं। उनके घर पर ईडी की कार्रवाई झूठी शिकायत के आधार पर की जा रही है। वे बालासाहेब ठाकरे के सच्चे शिवसैनिक हैं। ईडी की कार्रवाई का सामना बिना डरे करेंगे, लेकिन आत्मसमर्पण नहीं करेंगे। घर की खिड़की से संजय राऊत के भाई सुनील राऊत ने मीडिया को बताया कि घर में 10 ईडी अधिकारी मौजूद हैं और तलाशी ले रहे हैं। परिवार ईडी को हर तरह का सहयोग कर रहा है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.