कौन रच रहा है पाक के पूर्व प्रधानमंत्री की हत्या का षड्यंत्र? इमरान खान ने लिया इस नेता का नाम

इमरान खान ने कहा कि मैं मौत से नहीं डरते क्योंकि यह अल्लाह तय करते हैं, कोई और नहीं।

105

पाकिस्तान की राजनीति में लगातार घमासान मचा हुआ है। ताजा घटनाक्रम में 26 सितंबर को पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की नेता मरियम नवाज पर अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

इमरान खान ने कहा कि मरियम नवाज उनके खिलाफ साम्प्रदायिकता और धार्मिक नफरत का प्रचार करने और धार्मिक कट्टरपंथी के जरिए उनकी हत्या करवाने की साजिश रच रही हैं। उन्होंने कहा कि मरियम प्रयास कर रही हं कि पाकिस्तान चुनाव आयोग (ईसीपी) उन्हें तोशाखाना मामले में अयोग्य घोषित कर दे। यह मामला अपनी संपत्ति की घोषणा के दौरान मिले तोहफों की जानकारी का खुलासा नहीं करने से संबंधित है।

ये भी पढ़ें – पाकिस्तान में सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, दो मेजर सहित छह जवानों की मौत

69 वर्षीय इमरान खान ने कारोबारियों को संबोधित करते हुए कहा कि मरियम नवाज ने अपने साथियों के साथ मेरे खिलाफ सांप्रदायिकता और धार्मिक नफरत का प्रचार किया ताकि कोई भी धार्मिक कट्टरपंथी भड़क जाए और मेरी हत्या कर दे।

हत्या की साजिश रचने की कही बात 
इमरान खान ने कहा कि मैं मौत से नहीं डरते क्योंकि यह अल्लाह तय करते हैं, कोई और नहीं। लाहौर से करीब 400 किलोमीटर दूर रहीम यार खान में पिछले 24 सितंबर को हुई एक रैली में भी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष ने उनकी हत्या की साजिश रचने की बात कही थी। उन्होंने दावा किया था कि चार लोगों ने मुझे मारने के लिए बंद दरवाजों के पीछे फैसला किया था।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.