कुर्ला की एसरा इमारत में आग, चली गई वृद्धा की जान

कुर्ला पश्चिम इलाके में एसरा इमारत की चौथी मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में अचानक आग लग गई। जानकारी मिलते ही अग्निशमन दल मौके पर पहुंचा और पूरी इमारत को खाली करवा दिया, लेकिन तब तक आग 12वीं मंजिल तक पहुंच गई थी।

180

मुंबई के कुर्ला पश्चिम इलाके में स्थित एसरा इमारत में 15 फरवरी (बुधवार) को आग लगने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। अग्निशमन दल के अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। इमारत से सभी लोगों को तत्काल बाहर निकाला गया। आग पर जब तक काबू पाया गया तब तक इमारत के आठ फ्लोर जलकर खाक हो गए।

शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका
पुलिस के अनुसार कुर्ला पश्चिम इलाके में एसरा इमारत की चौथी मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में अचानक आग लग गई। जानकारी मिलते ही अग्निशमन दल मौके पर पहुंचा और पूरी इमारत को खाली करवा दिया, लेकिन तब तक आग 12वीं मंजिल तक पहुंच गई थी। इस घटना में शकुन्तला रमानी नामक 70 साल की महिला जख्मी हो गई थी। उन्हें तत्काल नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। कुर्ला पुलिस स्टेशन की टीम के मुताबिक आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है, लेकिन शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें- खड़े ट्रक में जा घुसी यात्रियों से भरी बस, मच गई चीख-पुकार

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.