गायिका नेहा सिंह राठौर को पुलिस ने थमाया नोटिस, यह है मामला

कानपुर देहात जनपद में बीते दिनों मड़ौली अग्निकांड हुआ था। इस कांड में मां और बेटी की जलकर मौत हो गई थी। इस घटना पर गायिका नेहा सिंह राठौर ने गाना बनाया था।

168

कानपुर देहात में हुए मड़ौली अग्निकांड की घटना पर गाना गाना लोकप्रिय गायिका नेहा सिंह राठौर को महंगा पड़ गया है। कानपुर देहात की अकबरपुर पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा है। नेहा पर समाज में वैमनस्यता और तनाव की स्थिति उत्पन्न करने का आरोप लगाया गया है।

तीन दिन में मांगा जवाब
कानपुर देहात जनपद में बीते दिनों मड़ौली अग्निकांड हुआ था। इस कांड में मां और बेटी की जलकर मौत हो गई थी। इस घटना पर गायिका नेहा सिंह राठौर ने गाना बनाया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किया गया था। जिसमें उन्होंने सरकार को अपने गाने के जरिये घेरा था और बुलडोजर पर जमकर तंज कसा था। इस पर जनपद की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सीआरपीसी 160 के तहत गायिका नेहा राठौर को नोटिस दिया है। इस नोटिस के लिए तीन दिनों में जवाब न देने पर कार्रवाई की बात कही गई है।

ये भी पढ़ें- मुख्य अभियंता वीरेंद्र राम के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी जारी, खुले कई राज

वैमनस्यता फैलाने का आरोप
क्षेत्राधिकारी अकबरपुर प्रभात कुमार ने बताया कि नेहा सिंह राठौर का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिससे समाज में वैमनस्यता और तनाव की स्थिति उत्पन्न हुई है। इसके तहत उनको नोटिस दिया गया है। वहीं, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नेहा सिंह राठौर को नोटिस देने पर एक ट्वीट के जरिए सरकार को घेरा है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.