उत्तर प्रदेश के बजट में विजन और वजन दोनों, औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ने ऐसे की तारीफ

मंत्री नंदी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन एवं मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में 25 करोड़ प्रदेश वासियों के दैनिक जीवन में खुशहाली, उन्नति और समृद्धि को साकार करने की दिशा में यह बजट एक ठोस कदम है।

156

उत्तर प्रदेश के योगी सरकार द्वारा 22 फरवरी (बुधवार) को जारी बजट पर सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि यह बजट उत्तर प्रदेश के आर्थिक, औद्योगिक एवं सांस्कृतिक उत्थान का ब्लूप्रिंट है। उत्तर प्रदेश में निवेश, रोजगार, औद्योगिक प्रगति के लिए यह बजट हेल्दी-टॉनिक साबित होगा।

प्रत्येक वर्ग के सशक्तीकरण का मजबूत खाका
मंत्री नंदी ने कहा कि बजट में विजन भी है और वजन भी है। इसमें योजना भी है और प्रभावी कार्ययोजना भी है। प्रत्येक सेक्टर के लिए पर्याप्त धन भी है और विकास का मन भी है। उन्होंने कहा कि समाज के प्रत्येक वर्ग के सशक्तीकरण का यह मजबूत खाका है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली वक्फ बोर्ड को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने कही यह बात

प्रदेश वासियों के जीवन में आएगी खुशहाली
मंत्री नंदी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन एवं मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में 25 करोड़ प्रदेश वासियों के दैनिक जीवन में खुशहाली, उन्नति और समृद्धि को साकार करने की दिशा में यह बजट एक ठोस कदम है। उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश को सर्वोत्तम प्रदेश बनाने में सक्षम इस ऐतिहासिक व जनकल्याणकारी बजट का स्वागत करता हूं। प्रदेशवासियों की ओर से मुख्यमंत्री व वित्त मंत्री के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.